कश्मीर से लेकर यूएनओ तक दुनिया के हर मंच पर नाकाम हुआ पाकिस्तान फिर से आतंक फैलाने की साजिश में जुट गया है। हिंदुस्तानी खुफिया एजेंसियो को मिली पुख्ता जानकारी के मुताबिक पीओके में पाकिस्तानी सेना की सरपरस्ती में फिर से बने लांचिग पैड पर आतंकियों की एक बड़ी संख्या घुसपैठ कर तबाही मचाने की फिराक में है। पाकिस्तानी फौज इन आतंकियों को हिंदुस्तान में घुसपैठ कराने में जुटी है। खुफिया एजेंसियों को मिले इनुपट्स के मुताबिक साढ़े सात सौ के करीब आतंकी सीमापार के लांचिग पैड़ से भारत में घुसपैठ की तैयारी में है।

पाक कश्मीर की 13 जगहों पर सीमा के उस पार से आंतकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में लगा हुआ है । पाकिस्तान की कुख्यात बैट और एसएसजी भी इन लांचिग पैड पर आतंकियों की मदद कर रही है। ऊरी में सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को मार मुठभेड़ में मार गिराया। लेकिन ये आतंकी की उस खेप का एक छोटा सा हिस्सा है जो ऊरी सेक्टर में सीमापार पाकिस्तान सेना के लांचिग पैड में बैठकर हिंदुस्तान में घुसने की फिराक में है। पीओके में बने लांचिग पैड पर आतंकियों की सबसे बड़ी संख्या देखी गई है।

किस पोइन्ट पर कितने आतंकी घुसपैठ की फ़िराक में
1.ऊरी सेक्टर में सीमा के उस पार सबसे ज्यादा 112 आतंकी लाचिंग पैड पर है।
2. गुरेज में 52 आतंकी सीमा के उस पार पाक सेना की सरपरस्ती में अपनी बारी का इंतजार कर रहे है।
3. माछिल में बॉर्डर के उस पार 89 आतंकियों के लांचिग पैड पर होने की जानकारी है।
4. केरन में 91 आतंकियों के साथ पाकिस्तान की कुख्यात बैट और एसएसजी के फौजी भी मौजूद है
5. तंगधार में 20 आतंकियों के साथ में बैट और एसएसजी के लाचिंग पैड पर होने के पुख्ता जानकारी है
6. नौगांम में 45 आतंकी और बैट और एससजी के लोग अत्याधुनिक हथियारों के साथ बने हुए है
7. रामपुर सेक्टर के उस पार 32 आतंकी लांचिग पैड पर मौजूद है।
8. पूंछ के बॉर्डर पार 78 आतंकी की मौजूदगी की जानकारी है
9. बिंबर गली के पीओके एरिया में 58 आतंकी मौजूद है
10. कृष्णा घाटी के पीओके एरिया में 57 आतंकियों के होने की पुखता खबर है
इसके अलावा राजौरी के सीमापार के इलाके में पांच.नौशेरा के दूसरी तरफ 35 और सुंदरबनी के दूसरी ओर 15 आतंकी के लाचिंग पैड पर होने की जानकारी खुफिया एजेंसियों को मिली है। बर्फ गिरने से पहले पाक इन आतंकियों की घुसपैठ भारत में कराने के प्लान में है जिससे कश्मीर में आतंक फैलाने की नापाक साजिश को अंजाम दिया जा सके। पाकिस्तान की पूरी कोशिश है कि एक एक बाद एक एनकाउंटर में मारे जाने के बाद
कश्मीरी आतंकियों के टूटे हुए इरादों को फिर से अपनी साजिश के साथ खड़ा कर सकें।

LEAVE A REPLY